धमतरी। CG NEWS : जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसका शव उसके निर्माणाधीन घर की छत के बाहरी हिस्से में लटका मिला। उसने छत पर निकले कॉलम की रॉड में रस्सी बांधकर फांसी लगा लगी थी। बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार रात को घर से निकला था। फिर लौटा ही नहीं। अगले दिन उसकी मौत की खबर सामने आई है। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मगरलोड पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

 

ग्राम राजपुर निवासी त्रिभुवन यदु(21) रोजी मजदूरी का काम करता था। रोज की तरह वह मंगलवार को भी काम पर गया था। इसके बाद देर शाम तो वह घर लौटा और खाना खाकर कमरे में चला गया था। परिजन भी खाना खाकर सो गए थे। उसी दौरान युवक घर से निकल गया था। अगले दिन सुबह परिजन जब सोकर उठे तब उन्होंने देखा कि त्रिभुवन अपने कमरे में नहीं था।

 

इसके बाद से उसकी तलाश परिजन कर रहे थे। इस बीच गांव के कुछ लोग रोड की तरफ गए थे। वहां रोड की तरफ के घर में त्रिभुवन का शव उसके दूसरे घर की छत से बाहर की ओर लटका हुआ था। यह देखने के बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

 

परिजनों को भी इस बारे में बताया गया था। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद मे शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है युवक ने आखिर ये कदम क्यों उठाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।