ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। CRIME NEWS : राजस्थान में एक के बाद एक गैंगरेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक और ऐसा मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप किया। खून से लथपथ हालत में परिजन देर रात उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। मामला सामने आने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामला बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना इलाके का है।

 

बकरियां चराने निकली थी युवती

पुलिस को परिजनों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को शाम को करीब 4 बजे मूक बधिर युवती (20) स्कूल के पास में बकरियां चराने के लिए गई थी। तभी एक सफेद बोलेराे कैंपर सड़क के किनारे आकर रुकी। इसमें दो-चार युवक उतरे और खेत में बकरियां चार रही युवती के मुंह पर हाथ रख वन विभाग के एरिया की दीवार के पीछे ले जाकर युवकों ने बारी-बारी रेप किया। युवती के अंदरूनी अंगों पर गहरी चोट से बेहोश हो गई।

 

बेहोश की हालात में पड़ी मिली बेटी 

 

पिता ने बताया कि देर शाम तक युवती जब घर पर नहीं आई तो मैं और एक अन्य पैरों के निशान देखकर मौके पर गए। वहां पर मेरी युवती बेहोश की हालात में पड़ी थी। युवती को धोरीमन्ना हॉस्पिटल लाए। उसने इशारों में हमें उक्त घटना की जानकारी दी। युवकों के पैरों के निशान भी मौके पर मौजूद है। सूचना पर धोरीमन्ना पुलिस मौके पर पहुंची।

 

अज्ञात बदमाशों की तलाश जारी

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक सूचना मिलने मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ की है। रात हो जाने के कारण लोगों से विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है। डॉक्टरों द्वारा चैक करने पर रेप करने जैसी बात सामने आई है। पुलिस ने 4 टीमें बनाकर कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। युवती बोल नहीं पाने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। एफएसएल टीम घटना स्थल पर बुलाया है।

 

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने रेप की रिपोर्ट मिली है। शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। डॉग स्क्वॉड व टेक्निकल टीमें घटना स्थल पर पहुंच गई है।

 

चार-पांच टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू करने के साथ जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे। क्योंकि बच्ची कुछ बोल नहीं पाने के कारण अभी कुछ भी कहना सही नहीं है। मेडिकल रिपोर्ट व मूक बधिर एग्जामिनर से क्लियर करवाने के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ क्या हुआ है।

 

पीड़िता खतरे से बाहर

पुलिस के मुताबिक युवती धोरीमन्ना हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर युवती का इलाज कर रही है। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता खतरे से बाहर है। इधर, युवती इशारों के जरिए बार-बार घटना के बारे में बता रही है।