धमतरी : CG  News : छत्तीसगढ़ में राशन वितरण प्रणाली को लेकर अब विक्रेता संघ में नाराज़गी देखने को मिली है, नाराजगी का सबसे बड़ा कारण  छत्तीसगढ़ में जो सर्वर (Server) इस्तेमाल किया जा रहा है उसका डाउन होना है। सर्वर ना होने की वजह से हमेशा कुछ न कुछ तकनीकी समस्याएं खड़ी रहती है। जिसे लेकर ना केवल दुकानदार बल्कि ग्राहक भी परेशान रहते है, सर्वर ना होने की वजह से उन्हें राशन वितरण नहीं हो पा रहा है।

इन्हें भी पढ़े : BREAKING NEWS : पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा दिए गएबयानों को लेकर युवा कांग्रेस ने अग्रेसन चौक में किया पुतला दहन

इसी परेशानियों के चलते विक्रेता संघ ने राज्य के लिए अलग से सर्वर की मांग की है, मगर इसे लेकर अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कब तक छत्तीसगढ़ को अलग सर्वर मिलेगा, जिसे लेकर लोग बेहद परेशान हैं। वही सहकारी कर्मचारी संघ ने भी इस पर आपत्ति जताते हुए अपनी मांगों को रखते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का निराकरण किया जाए।

इन्हें भी पढ़े : Good News : मछुआ समुदाय को भूपेश सरकार की सौगात, नीलामी नहीं, अब मछली पालन के लिए पट्टे पर दिए जाएंगे तालाब और जलाशय

इसके साथ ही धान खरीदी में बारदाने की पलटी पर भी आपत्ति जताते हुए कहा है कि इस विषय को भी गंभीरता से ले। कमीशन में भी बढ़ोतरी की मांग प्रेषित की गई है।