IND vs BAN : इंडिया और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है। इस मैच से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंजरी की वजह से मैदान से बाहर चले गए। स्लिप पर कैच लेने के चक्कर में रोहित के हाथ में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। इस समय केएल राहुल (KL Rahul) टीम के कप्तान के रूप में मैदान में अपनी भुमिका निभा रहे हैं। चोट के कारण रोहित को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

इन्हें भी पढ़े : IND Vs BAN : सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

IND vs BAN: फील्डिंग के दौरान लगी चोट

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्लिप में फील्डिंग के दौरान तेज़ गेंदबाज़ सिराज की गेंद पर कैच लपकना चाह रहे थे। उस कैच को रोहित पकड़ नहीं सके और गेंद सीधा उनके हाथों में जा लगी। चोट की वजह से रोहित के हाथों से खून निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है।

BCCI ने उनके बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट अपडेट करते  हुए कहा कि “भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया। वह अब स्कैन के लिए गए हैं।” फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के हिटमैन जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लौटेंगे, लेकिन उनकी इंजरी के अपडेट के बाद ही इसे लेकर कुछ कहा जा सकता है कि वह मैदान पर कब वापसी करेंगे। रोहित शर्मा के न होने की वजह से टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल के हाथों में टीम की कमान है।