सक्ती : CG Accident : छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के मसनिया गांव में लोहे के प्लेट से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जा पलटा। इस दुर्घटना में मौके पर ही ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। उसका शव केबिन में ही फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के हिस्सों को गैस कटर से काटकर लाश को बाहर निकाला। बुधवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

इन्हें भी पढ़ें : CG ACCIDENT NEWS : कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा, आपस में टकराई तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप, एक की मौत, दूसरा गंभीर 

मिली जानकारी अनुसार, ट्रक चालक सतीश कुमार (28 वर्ष) बिहार का रहने वाला था। मंगलवार शाम करीब 4 बजे वो ट्रक में लोहे की प्लेट लेकर बिहार से रायगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान ड्राइवर ट्रक पर से अपना संतुलन खो बैठा। इसकी वजह से तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खेत में जा पलटा। ट्रक में रखे लोहे के प्लेट ड्राइवर के केबिन के अंदर जा घुसे। जिससे मौके पर ही चालक की मौत हो गई।

ड्राइवर का लाश बुरी तरह से ट्रक के केबिन में फंस गया था। गाड़ी को गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।