INTERESTING NEWS : अगस्त्य नंदा और सुहाना खान दोनों ही एक फिल्म से जल्दी डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, इसके बाद भी आए दिन दोनों एक्टर साथ में नजर आते हैं. कई बार पैंपराजी ने इन से यह सवाल भी किए गए हैं लेकिन दोनों एक्टर ने ना ही इस बात पर हामी भरी है और ना ही इस बात को नकारा है। हाल ही में क्रिसमस पर कपूर खानदान के ऐन्यूअल क्रिसमस लंच पर सुहाना और अगस्त्य एक साथ पहुंचे थे और दोनों ने एक ही कलर के कपड़ों में ट्विन कर रहे थे. इसके बाद से दोनों के रिलेशन में होने का चर्चा का बाजार गरमाने लगा.

सुहाना खान-

आपको बता दें, सुहाना जल्द जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म के तमाम कास्ट मेम्बर्स में सुहाना खान के साथ दो और स्टारकिड्स शामिल हैं. श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और श्वेता नंदा के बेटे और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी इस फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म की वजह से ही दोनो एक दुसरे के करीब आ गए है और पसन्द करने लगे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भी इस बात का सिर्फ अनुमान ही लगाया जा रहा है। और इसी वजह से बोला जा रहा है कि सुहाना जल्द ही बच्चन परिवार की बहू बन सकती है।