Gadar 2 First Look : बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ (Gadar) ने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी फिल्म के लिए वैसा ही प्यार देखने को मिलता है. अब 22 साल बाद इसके सीक्वल का ऐलान किया गया है, इसके बाद से ही फैंस में फिल्म के लिए काफी बेसब्री से देखने को मिल रही है. फिल्म को 2023 की शुरुआत में रिलीज किया जाना था। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी सनी के पहले लुक का एक टीजर वीडियो द्वारा रिलीज किया गया है। इस फिल्म में (Gadar) एक्टर 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ की तरह बीहड़ लुक में देखने को मिलेंगे।

इन्हें भी पढ़ें : Jhoome Jo Pathaan : फिल्म पठान का नया गाना रिलीज, ‘बेशर्म रंग’ के आगे पड़ गया फीका ! आप भी देखें  

Gadar 2 First Look: The first look of Sunny Deol's 'Gadar 2' came out, the actor showed strong action

Gadar 2 First Look: गदर 2 में एक्टर ने तोड़ी बैलगाड़ी

Zee Studios ने गदर 2 सहित इस साल के अपकमिंग फिल्मों का एक टीजर जारी किया है। जिसमे सनी देओल तारा सिंह वाले अवतार में दिखाई दे रहे हैं। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में एक्टर हाथ से हैंडपंप उखड़ते और पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ाते नजर आए, वही टीजर में उन्हें बैलगाड़ी का पहिया उठाते देखा जा सकता है।

Gadar 2 First Look: ये होगी ‘गदर 2’ की कहानी?

कहा ये जा रहा है कि ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना के साथ उनके बेटे जीते की कहानी दिखाई जाएगी। पहले पार्ट में तारा सिंह, पत्नी सकीना को लाने बॉर्डर पार पाकिस्तान जा पहुंचा था, लेकिन अब दूसरे पार्ट की कहानी इसके आगे से शुरू होगी। ‘गदर 2’ का निर्देशन  अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा गौरव चोपड़ा, उत्कर्ष शर्मा और लव सिन्हा नजर आएंगे। उत्कर्ष शर्मा वही हैं, जिन्होंने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में जीते का रोल किया था। लेकिन सीक्वल में वह बड़े हो गए हैं।