जगदलपुर। CRIME NEWS : बस्तर पुलिस के द्वारा जिले में लगातार अवैध नशीली दवाइयों के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस को आज शुक्रवार को एक बार फिर से कामयाबी मिली है। पुलिस ने अवैध नशीली दवाइयों के दो सौदागरों को रंगे हाथों पकड़े गए। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से हजारों रुपये के अवैध नशीली दवाइयां बरामद किया गया है।

ये भी पढ़े-CRIME NEWS : युवक ने युवती को चाकू से गोदा, गले, पेट और हाथ पर जख्म, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश… 

CSP विकास कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 2 संदिग्ध युवक कुम्हारपारा में स्थित माड़िया चौक के पास अपने झोले में अवैध नशीली दवाई की तस्करी करने की फिराक में खड़े हुए है। सूचना मिलते ही कोतवाली TI साहू के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को तुरंत ही माड़िया चौक के लिए रवाना किया गया। पुलिस की टीम ने माड़िया चौक में घेराबंदी करते हुए दो संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया गया। पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ करते हुए उनके पास रखे झोले की तलाशी ली गई। तलाशी में पुलिस ने झोले से अवैध नशीली दवाई Alprazolam टेबलेट्स 185 के 2200 नग बरामद किया। जिसकी कीमत 5 हजार रुपये से ज्यादा बताई गई है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों बंटू चैहान (24) निवासी आड़ावाल और नितेश उर्फ मोनू वासनीकर (30) निवासी शांति नगर को गिरफ्तार कर लिया।

इसी कड़ी में आगे पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि वह दोनों यह अवैध नशीली दवाइयों को शहर में ही बेचने के इरादे में थे। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध नशीली दवाइयों के साथ 1 मोबाइल और 907 रुपये नगद भी जप्त किया है। फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।