रायपुर : RAIPUR NEWS : राजधानी रायपुर में Tv24 न्यूज की लांचिंग के मौके पर अतिथि के तौर ग्रैंड ग्रुप के चेयरमेन गुरुचरण सिंह होरा (Gurcharan Singh Hora) शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने जब वे पहुँचे, इस मौके पर tv24 के चेयरमेन मोहित साहू ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इसके बाद मोहित साहू और उनके टीम से जुड़े हुए लोगों ने वन परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर और खादी ग्रामोद्योग आयोग के अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी की मौजूदगी में मंच पर स्मृति चिन्ह देकर चेयरमैन होरा को सम्मानित किया।

इन्हें भी पढ़ें : ग्रैंड ग्रुप के चेयरमेन गुरुचरण सिंह होरा ने लॉन्च किया ग्रैंड ब्रॉडबैंड, न्यूज़ का टी शर्ट

अपने संबोधन के दौरान चेयरमैन होरा ने कहा कि वे चैनल लांचिंग के मौके पर पूरे टीम को बधाई देते है। ग्रैंड केबल के पाँच लाख सेट अप बॉक्स के ज़रिए इस चैनल का लाँच हुआ है। जिलो, ब्लॉक, शहर और गाँवों में एक साथ यह चैनल प्रसारित हो रहा हैं। यह चैनल प्रदेश में चल रहे अन्य चैनलों की तरह स्थापित हो। उन्होंने कहा कई चैनल आते है लेकिन कुछ ही समय में बंद हो जाते है, सेटेलाइट चैनल चलाना आसान नहीं है।

इस मौके पर मोहित साहू ने चेयरमैन होरा का आभार जताया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के आगमन पर चेयरमैन होरा ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया। राज्यगीत के बाद कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत हुई।