नई दिल्ली। SHOCKING NEWS : देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की बस में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। इसके बाद लड़की ने शोर मचाया तो बस में तैनात मार्शल संदीप चकरा ने आरोपी को पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर वायल हुए वीडियो में आरोपी पकड़े जाने के बाद रोते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मार्शल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है और आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस में एक शख्स ने कथित तौर पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया. हालांकि, बस में मौजूद मार्शल संदीप ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर वायल हुए वीडियो में आरोपी पकड़े जाने के बाद रोते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में मार्शल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी है और आरोपी के खिलाफ मुनासिब कार्रवाई की जाएगी.

बिहार का रहने वाला है आरोपी-

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गया शख्स बिहार का रहने वाला है और उसका नाम जाकिर है. वो दिल्ली के खजूरी इलाके में रहता है. हालांकि जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तो महिला से भी संपर्क किया गया. जिसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया.

 

एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि जिस महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाया तो उससे हमने संपर्क किया. जिसके बाद महिला ने इस घटना पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. साथ ही शिकायत दर्ज करने से भी मना कर दिया. अफसर ने कहा कि आगे अगर इस बारे में कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई होगी.