उत्तर प्रदेश : UP Accident : UP के नोएडा में कोहरे की वजह से एक भीषण हादसा हो गया। यहां के सेक्टर-142 के पास ट्रक ने एक बाइक सवार लोगों को कुचल डाला। इस हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।

इन्हें भी पढ़ें : CG Accident : हादसे का शिकार हुई तेज़ रफ़्तार ट्रक, ड्राइवर के केबिन में घुसी लोहे की प्लेट, हुई मौत 

जानकारी के अनुसार भावना, शोभित, कौशल और सोनू ग्रेटर नोएडा में एक मैस से काम करते थे। काम खत्म करने के बाद चारों घर लौट रहे थे। इस दौरान घने कोहरे की वजह से सेक्टर-142 में एडवांस बिल्डिंग के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि चारों यूपी के फिरोजाबाद में एक ही परिवार से थे। जो नोएडा के सेक्टर-49 में किराए पर रहते थे।

दो लोगों की मौत

नोएडा DCP आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि, ट्रक चालक अन्य वाहनों की तरह निर्माणाधीन अंडरपास के पास तेज रफ्तार में था। इसी दौरान बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के वक्त कोहरे के कारण यहां दृश्यता काफी कम थी। इस हादसे में भावना (19) और शोभित (23) की मौत हो गई है। जबकि कौशल और सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भावना कौशल की बहन थीं।

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक अरुण प्रताप को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ट्रक चालक ने बताया कि कोहरे के कारण ट्रक ने पहले सड़क किनारे बैरियर और फिर बाइक को टक्कर मारी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हादसे में घायल शोभित के भाई ने बताया कि चारों एक ही जगह काम करते थे। ड्यूटी खत्म होने पर घर लौट रहे थे।