पंजाब। CRIME NEWS : लुधियाना में पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर युवाओं को ठगने वाली नकली महिला जज व उसके DSP पति को गिरफ्तार किया है। दोनों पति-पत्नी है और युवाओं से लाखों रुपए की ठगी कर चुके हैं। महिला का पति मानसा जेल में डिप्टी सुपरिंटेंडेंट है। महिला युवाओं को पुलिस का डर दिखाती थी। पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों पर थाना मोती नगर की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जबकि 2  फरार बताए जा रहे हैं।

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि पुलिस और खासकर जेल में भर्ती करने के नाम पर युवक-युवतियों से ठगी की जाती थी। जमालपुर निवासी आरोपी दीप किरण के पास से पुलिस की 3 वर्दी, 2 फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, पुलिस भर्ती में प्रयुक्त 10 फॉर्म, 1 लाख रुपये नकद बरामद किया गया।

इसे भी पढ़े- CG CRIME NEWS : चोर गिरोह का पर्दाफाश : 6 आरोपी गिरफ्तार, 40 लाख का सामान बरामद

 

पूछताछ में दीप किरण ने बताया कि मनसा जेल में तैनात उसका पति डीएसपी नरपिंदर सिंह इस ठगी में उसकी मदद करता है, जो उससे मिलने लुधियाना के जमालपुर में घर आ रहा है। जिसे नाकेबंदी के दौरान फॉर्च्यूनर कार सहित काबू किया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला और डीएसपी दोनों की यह दूसरी शादी है। इसके अलावा पुलिस ने महिला के पास से एक युवक का ड्रेस बरामद की है, जिसकी जांच की जा रही है।