गो फर्स्ट (Go First) की बेंगलुरु-दिल्ली ( delhi)फ्लाइट 50 पैसेंजर्स को लिए बगैर ही उड़ गई. इन 50 पैसेंजर्स ने चेक इन और बोर्डिंग वगैरह की हर औपचारिकता को पूरा कर लिया था।

REad more : Fight In Indigo Flight: पेशाब कांड के बाद अब दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट में शराबियों का हंगामा, एयर होस्टेस और कैप्टन के साथ की मारपीट और बदतमीजी

गो फर्स्ट ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों में से एक ने लिखा कि फ्लाइट G8 116 (BLR – DEL) ने यात्रियों को छोड़ कर उड़ान भरी! 1 बस ( bus)में 50 से अधिक यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़ दिया गया और केवल 1 बस के यात्रियों ( passenger)के साथ उड़ान भरी ग।

Go First इस मामले में अपनी इंटरनल ( internal)जांच कर रहा

गो फर्स्ट की फ्लाइट इन 50 यात्रियों के लिए बगैर ही बेंगलुरु से दिल्ली के लिए उड़ गई. Go First इस मामले में अपनी इंटरनल( internal) जांच कर रहा है। ये घटना कल की है।बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही छूट गए इन सभी 50 पैसेंजर्स( passengers) को Go First ने दूसरी फ्लाइट से दिल्ली भेजा। नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (Directorate General of Civil Aviation-DGCA) ने Go First से इस पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है।