महासमुंद : JOB ALERT : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र महासमुन्द द्वारा शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से निजी क्षेत्र के नियोजकों के लिए 603 पद के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। यह प्लेसमेंट कैम्प 12 जनवरी को रोजगार कार्यालय परिसर, महासमुन्द में प्रातः 11.00 बजे से 2.00 बजे तक आयोजित होगा।

इन्हें भी पढ़ें : CG JOB ALERT : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय में मॉनटेसरी शिक्षिका की भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 12 जनवरी को

8वीं पास भी कर सकते है आवेदन 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक एलआईसी महासमुंद, श्रीराम फाइनेंस महासमुंद, टैंगो सिक्युरिटी एवं अलर्ट एसजीएक लिमिटेड रायपुर द्वारा मार्केटिंग के 14 पद, फील्ड ऑफिसर के 07 पद, अकाउंटेंट के 10 पद, सिक्युरिटी सुपरवाईजर के 09 पद, हेड गार्ड के 06 पद, गन मैन के 02 पद, सेक्युरिटी गार्ड के 450 पद, एलआईसी एजेंट के 100 पद एवं बीडीएस/बीडीई के लिए 8वी से 12वीं, स्नातक पास आवेदकों की भर्ती 8 हजार से 15 हजार या इससे अधिक के मासिक वेतन पर की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ अपनी उपस्थिति देना होगा।