ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। Pathaan Trailer Out : बेशरम रंग गाने और उसमें दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर विवादों में घिरी फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख खान की इस मेगा बजट मूवी का ट्रेलर मंगलवार सुबह सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज हुआ।

 

पठान के ट्रेलर में शाहरुख और जॉन अब्राहम के एक्शन सीन हैं, लेकिन इसमें विवाद की वजह बने बेशरम रंग गाने को नहीं दिखाया गया है। कुछ समय पहले इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

 

पठान में सोल्जर के रूप में नजर आ रहे हैं SRK

ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने लायक है। फिल्म में वो एक सोल्जर बने हैं, जो आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएंगा। जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं, जो भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते हैं। इस लड़ाई में किंग खान को दीपिका पादुकोण का साथ मिलता है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस शाहरुख के डायलॉग को खूब पसंद कर रहे हैं, जो है ‘पठान तो आएगा…साथ में पटाखे भी लाएगा..।’

also read : Pathaan : ShahRukh Khan की ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगी रिलीज, टाइटल में नहीं होगा कोई बदलाव

ट्रेलर पर फैंस का रिएक्शन

पठान के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गूजबंप्स। माइंड ब्लोइंग ट्रेलर’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘रौंगटे खड़े हो गए। फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर है।’ इन कमेंट्स को देखकर लग रहा है कि 4 साल बाग पठान का जादू सब पर चलेगा।

 

also read : Bollywood News : KRK का दावा- शाहरुख खान की ‘पठान’ का बदलेगा नाम? फिल्म रिलीज आगे बढ़ेगी, मेकर्स ने खबरों को किया खारिज

 

also read : Jhoome Jo Pathaan : फिल्म पठान का नया गाना रिलीज, ‘बेशर्म रंग’ के आगे पड़ गया फीका ! आप भी देखें  

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के करीब 10 सीन को बदला

बढ़ते विवादों को देखते हुए कुछ दिन पहले सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने इस फिल्म के करीब 10 सीन को बदलने को कहा था। इसके अलावा कुछ डायलॉग्स को भी चेंज करने को कहा था। दरअसल जब से इस फिल्म का टीजर और सॉन्ग रिलीज हुआ था, तब से इस पर जमकर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोगों को फिल्म के सॉन्ग बेशरम रंग के लिरिक्स पर आपत्ति है, तो कुछ को दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर। इन विवादों की वजह से सेंसर बोर्ड ने ये फैसला लिया था।

also read : Pathan : फिल्म पठान पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोलें – रंगों से धर्म जाति तय नहीं करना चाहिए

पठान में कई शब्दों को भी बदला गया है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ‘रॉ’ शब्द को बदलकर ‘हमारे’ और ‘लंगड़े लूले’ की जगह ‘टूटे फूटे’, ‘PM’ की जगह ‘राष्ट्रपति या मंत्री’, ‘PMO’ शब्द को 13 जगह से हटाया गया है। इतना ही नहीं इसमें ‘अशोक चक्र’ को ‘वीर पुरस्कार’, ‘पूर्व KGB’ की जगह इसे ‘पूर्व SBU’ और ‘मिसेज भारतमाता’ को ‘हमारी भारतमाता’ कर दिया गया है। इसके अलावा फिल्म में ‘स्कॉच’ की जगह ‘ड्रिंक’ शब्द बोला जाएगा और टेक्स्ट ‘ब्लैक प्रिजन, रूस’ की जगह अब दर्शकों को केवल ‘ब्लैक प्रिजन’ नजर आएगा।