Poco C50 Flipkart : Poco हैंडसेट निर्माता कंपनी ने पिछले हफ्ते बाजार में पोको सी50 को लॉन्च किया था. जिस डिवाइस की आज (10 जनवरी) से फ्लिपकार्ट पर बिक्री शुरू हो गई है. इसकी खासियतों ये है कि इस पोको मोबाइल फोन को एंड्रॉयड 12 गो एडिशन और बड़ी डिस्प्ले समेत तगड़ी बैटरी के साथ उतारा गया है.

इन्हें भी पढ़ें :  50MP कैमरा और तगड़े प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A14 5G, जानें कीमत और फीचर्स 

Poco C50 Specifications

  • सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले (software and display) : इस फोन में 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले (hd plus display) है जो 720×1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन ऑफर करती है. फोन एंड्रॉयड 12 गो ए़डिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.
  • बैटरी क्षमता (battery capacity) : पोको C50 में 10 वॉट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 MAH की बैटरी दी गई है.
  • कैमरा (camera) : फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे (rear cameras) दिए गए हैं, 8 megapixels एआई प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है. 5 megapixels का फ्रंट कैमरा सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.
  • चिपसेट (chipset) : स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए पोको C50 स्मार्टफोन में कंपनी ने मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. साथ ही इस डिवाइस में 3 GB LPDDR4x रैम के साथ 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

Poco C50 Price in India

इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स हैं, एक वेरिएंट में 2 GB RAM के साथ 32 GB की स्टोरेज दीी गई है, वहीं दूसरे में 3 GB RAM के साथ 32 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. कीमत की बात करें तो 2 GB रैम वाले मॉडल को खरीदने के लिए आपको 6 हजार 249 रुपये खर्च करने होंगे.वहीं, 3 GB रैम वेरिएंट को खरीदने के लिए आप लोगों को 6 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे.

इस डिवाइस को royal blue और country green दो रंगों में लॉन्च किया गया है. पोको सी50 स्मार्टफोन की बिक्री आज दोपहर 12 बजे से  Flipkart पर शुरू हो जाएगी.

Poco C50 Flipkart Offers

अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि इस हैंडसेट के साथ आप लोगों को कुछ बढ़िया ऑफर्स भी मिल जाएंगे जो पैसे बचाने में आपकी मदद करेंगे जैसे कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से बिल भुगतान करने पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक का फायदा मिल सकता है.

इसके अलावा 226 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती EMI की सुविधा भी है. अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आप 5 हजार 950 रुपये तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.