निफ्टी फिफ्टी का जनवरी फ्यूचर्स कांट्रैक्ट मंगलवार को कमजोरी पर कामकाज कर रहा था. इससे संकेत मिलते हैं कि भारत में शेयर बाजार के कामकाज की शुरुआत कमजोर नोट पर हो सकती है।

REad more : Stocks To Buy: साल के पहले दिन हरे निशान में बंद हुआ बाजार, इन चार शेयर में करें इंवेस्‍टमेंट, पक्‍का होगा फायदा!

टीसीएस ने सोमवार को अपने कंसोलिडेटेड रिवेन्यू ( revenue)में दिसंबर तिमाही में साल दर साल आधार पर 19 फ़ीसदी की ग्रोथ की जानकारी दी है. दिसंबर में समाप्त तिमाही में टीसीएस का कंसोलिडेटेड रेवेन्यू 58,229 करोड़ रुपए पहुंच गया है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज: रिलायंस इंडस्ट्रीज की सहयोगी रिलायंस( reliance) जियो इन्फोकॉम ने देश के 4 राज्यों के 10 शहरों में 5जी वायरलेस सेवा शुरू कर दी है. उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, केरल और महाराष्ट्र में कंपनी ने 5G वायरलेस सेवा शुरू की है।

IRB Infra, Lupin में मौके

इसके अलावा IRB Infra पर नजर रखें, क्योंकि दिसंबर महीने में टोल कलेक्शन में 18.2 फीसदी की तेजी आई. Star Health पर नजर रखें क्योंकि कुल ग्रॉस डायरेक्ट( gross direct) प्रीमियम इनकम में 13 फीसदी की तेजी आई है।

अशोका बिल्डकॉन: कंपनी को मध्य प्रदेश पूर्वक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से 754.57 करोड़ रुपये के तीन प्रोजेक्ट मिले हैं।

हरिओम पाइप इंडस्ट्रीज: फ्रांस स्थित वित्तीय सेवा कंपनी सोसाइटी जेनरेल ने खुले बाजार में लेनदेन के माध्यम से कंपनी में 1.5 लाख शेयर या 0.58% हिस्सेदारी 375.48 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर बेची है।