रायपुर : Raipur Crime News : राजधानी में सटोरियों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने आज शहर के अलग-अलग जगहों  में सट्टा संचालित करने वाले आधा दर्जन से अधिक सटोरिये को धरदबोचा है। पुलिस ने सटोरियों के पास से नगदी 6 हजार 720 रूपए और सट्टा पट्टी को जब्त कर लिया है।

इन्हें भी पढ़ें : CG Crime News :महादेव ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 12 सटोरियों को आंध्रप्रदेश से किया गिरफ्तार, लैपटॉप, मोबाइल, ATM सहित कई रजिस्टर जब्त

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने जिले में सट्टा एवं जुआ पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने के लिए रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को कार्य योजना तैयार कर इस पर अधिक से अधिक कार्यवाही करने के आवश्यक निर्देश दिये है।

वहीं आज एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट ने सटोरियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर दबिश दी। जहां, अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सट्टा संचालन करने वाले 07 सटोरियों को धरदबोचा है, उनके कब्जे से नगदी रकम 6,720/- रूपये तथा सट्टा-पट्टी जप्त किया। जाकर सटोरियों के विरूद्ध संबंधित थानों में कार्यवाही की गई।

Raipur Crime News : गिरफ्तार सटोरियों में : 

1) मोह. रफीक खान पिता समशु जमा खान उम्र 35 साल पता हांडी पारा शिव नगर।

2) मनोज कुमार चुटैल पिता रमेश चुटैल उम्र 55साल पता शिवानंद नगर खमतराई।

3) शैलेन्द्र कुमार बन्दे पिता चौतूराम बन्दे उम्र 31 साल पता कुकरी तालाब गुढयारी।

4) रिज़वान पिता अब्दुल सत्तार उम्र45 साल पता तात्या पारा वाइन शाप के पीछे रायपुर।

5) मुकेश साहू पिता कुमार साहू उम्र 28 साल साकिन बढ़ाई पारा थाना आज़ाद चौक रायपुर।

6) जगन्नाथ टांडी पिता दिनांरू टांडी उम्र 35 साल अग्रवाल मैरिज पैलेस महादेव घाट रायपुर।

7) शिव कुमार पोटा पिता चिन्ना राव पोटा उम्र 48 साल पता काशीराम नगर स्कूल के पास रायपुर।