Rakhi Sawant Married : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग दूसरी शादी रचा ली है. पहले पति संग तलाक के बाद राखी ने आदिल से कोर्ट मैरिज की है. दोनों के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

दूसरी बार दुल्हन बनीं राखी

राखी सावंत ने आदिल को डेट करने के बाद उन्हें अपना हमसफर बना लिया है. शादी की वायरल तस्वीरों में राखी और आदिल मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन करते हुए नजर आ रहे हैं. एक दूसरी तस्वीर में राखी और आदिल मैरिज सर्टिफिकेट को हाथ में पकड़े हुए भी दिख रहे हैं. राखी के अचानक वेडिंग फोटोज देखकर हर कोई हैरान है. लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि क्या वाकई में राखी ने आदिल से शादी कर ली है?

 

वायरल फोटो में राखी सावंत और आदिल गले में वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं. राखी ने प्रिंटेड शरारा सूट पहना है. सिर पर दुपट्टा ओढ़े राखी सावंत अपना मैरिज सर्टिफिकेट दिखा रही हैं. आदिल भी राखी के साथ पोज दे रहे हैं.

7 महीने पहले ही शादी कर चुकी हैं राखी

राखी की शादी के फोटोज देखकर लोग इसलिए भी हैरान हैं, क्योंकि राखी की मां अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही हैं. वो कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से डायग्नोस हुई हैं. मां की बीमारी के बीच राखी के शादी रचाने वाली बात ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

 

ऐसे में अब राखी ने आदिल और अपनी शादी की हकीकत दुनिया को बताई है. अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में.

रितेश से तलाक के बाद आदिल में मिला राखी को प्यार

आदिल संग राखी सावंत की ये दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ने पहली शादी बिजनेमैन रितेश संग की थी. रितेश के साथ राखी बिग बॉस में भी आई थीं, लेकिन दोनों का रिश्ता चल नहीं सका. ऐसे में रितेश और राखी ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था.

पहले पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में आदिल प्यार की मिठास लेकर आए. आदिल के लिए राखी ने खुल्लम खुल्ला अपनी फीलिंग्स का इजहार किया. राखी और आदिल सरेआम एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं. राखी ने कई बार बोला कि वो आदिल से बहुत प्यार करती हैं और अब उन्होंने आदिल संग शादी करके हमेशा के लिए उन्हें अपना हमसफर बना लिया है. वे खुशी के साथ आदिल संग अपनी नई जिंदगी का आगाज कर चुकी हैं. हम भी राखी और आदिल को ढेर सारी बधाई देते हैं.