सुकमा। CG ACCIDENT NEWS : जिले में ट्रक की टक्कर से बाइक बाइक सवार 1 युवक की मौत हो गई है, जबकि 2 युवक घायल बताए जा रहे हैं। घायल दोनों युवकों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। इनमें से एक युवक का पैर टूट गया है। जिसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं अन्य एक और घायल युवक की स्थित ठीक है। जिसे सामान्य चोट आई है। मामला जिले के एर्राबोर थाना क्षेत्र का है।

ALSO READ :  CG ACCIDENT NEWS : ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, चालक की दर्दनाक मौत, पीछे बैठी महिला की हालत गंभीर 

 

जानकारी के मुताबिक, छिंदगढ़ का रहने वाला युवक मड़कम सोमड़ा अपने अन्य दो साथियों के साथ बाइक से बालाटिकरा जा रहा था। इस बीच बुधवार की देर रॉबमनीकोंटा और पैदाकुर्ती के बीच ट्रक से बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि, बाइक सवार तीनों युवक काफी दूर जाकर फेंका गए। हालांकि, इनमें से एक युवक मड़कम सोमड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अन्य 2 लोग घायल हो गए।

ALSO READ : Accident Breaking : टायर पंक्चर होने से हुआ बड़ा हादसा, दो बसों की टक्कर में 40 लोगों की मौत, 78 घायल

 

इसी बीच इस मार्ग से गुजर रहे कुछ लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जवान मौके पर पहुंचे। जिन्होंने घायलों को फौरन दोरनापाल अस्पताल पहुंचाया। जहां, दोनों घायल युवकों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सुकमा जिला अस्पताल रेफर किया गया।

ALSO READ : CG NEWS : सड़क दुर्घटना में तीन स्कूली छात्र की हुए मौत, घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुँचे एसपी…

 

डॉक्टरों की मानें तो एक युवक का सीधा पैर टूट गया है। जिसकी स्थित भी गंभीर बनी हुई है। जबकि, अन्य एक घायल युवक की स्थित खतरे से बाहर है। इधर, मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम कर गुरुवार को शव को मरीजनों को सौंप दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर कुछ दिन पहले भी 1-2 और हादसे हो चुके हैं। फिलहाल ट्रक चालक मौके से फरार है।