दुर्ग। CRIME NEWS : भिलाई शहर के जाने माने बालाजी बिल्डर्स जमीन और बेशकीमती प्लाट और बंगले के सपने दिखाकर लोगों से लाखों रूपये की धोखाधड़ी मामले में सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि ओमेश्वरी साहू निवासी उतई एवं रूपेश कुमार साहू निवासी बोहारडीह पाटन द्वारा बालाजी बिल्डर्स के मालिक जुगल किशोर तिवारी से जमीन खरीदने हेतु संपर्क करने पर लुभावने ऑफर देकर जमीन देने के नाम पर लाखों की राशि प्राप्त कर सिर्फ जमीन देने का आश्वासन दिया करता था। निर्धारित समय में जमीन/मकान नहीं देने पर पीड़ितो के द्वारा बार-बार संपर्क कर जमीन देने के लिए कहा गया, लेकिन आरोपी बहाने बनाकर टालता रहा। परेशान होकर थाने में की शिकायत।

इसे भी पढ़े- BREAKING NEWS : इस राज्य में कोरोना से पहले बर्ड फ्लू मचाएगा कोहराम? 1800 मुर्गियों की मौत

शहर कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना सुपेला में अलग-अलग धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। सुपेला पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया. आरोपी द्वारा आम लोगो को जमीन देने का लुभावने ऑफर देकर रकम प्राप्त कर और भी लोगों से धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में धोखाधड़ी के दो और मामले ठाणे में दर्ज हैं। मालूम हो कि बालाजी बिल्डर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही शहर के आस-पास पीड़ित शिकायत लेकर थाना पहुचें।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी 15-20 लोगों को इसी तरह जमीन देने के नाम पर ठगी की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 420 का मामला दर्ज किया।