उत्तरप्रदेश। CRIME NEWS : गोरखपुर से खबर आ रही है जहाँ एक बुजुर्ग महिला की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच की तो पता चला कि कैंपियरगंज के राखूखोर गांव का वीडियो है. वीडियो में जो महिला पिटाई करतेदिखाई दे रही है। वह बहू है और अपनी सास को गुस्से में पीट रही है पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग महिला के बेटे की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मारपीट का मामला दर्ज होने की वजह से शांतिभंग में आरोपी महिला का चालान किया गया. जानकारी के मुताबिक, राखूखोर गांव निवासी सुरेश की मां काफी बुजुर्ग हैं. दो मकान है, एक नया और एक पुराना. बुजुर्ग महिला नए मकान से अक्सर पुराने वाले मकान में चली जाती हैं. इसी बात से बहू चित्रा सोमवार को नाराज हो गई और फिर डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी. सास की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो एक राहगीर ने बना लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

ग्रैंड न्यूज़ इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी, जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है।