मध्यप्रदेश। SUICIDE NEWS : की राजधानी भोपाल में आर्थिक स्थिति से तंग आकर ठेकेदार ने अपनी पत्नी और 4 बच्चों के साथ जहर खा लिया. ठेकेदार और उसका परिवार फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. सभी का इलाज चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक अब वे खतरे से बाहर है. पुलिस के मुताबिक भोपाल के बैरागढ़ कला गांव के ठेकेदार किशोर जाटव ने पत्नी और 4 बच्चों सहित जहर खा लिया. किशोर ने आत्महत्या करने से पहले भांजे को फोन लगाया और घटना की जानकारी दी. तुरंत ही भांजे ने सूझबूझ का परिचय देते हुए डायल 100 को पूरी घटना की जानकारी दे दी.

इसे भी पढ़े- Swami Vivekananda Jayanti 2023 :उठो, जागो और तब तक नहीं रुको जब तक.. राष्ट्रीय युवा दिवस पर पढ़िए स्वामी विवेकानंद के अनमोल विचार

जोन 4 के DCP विजय खत्री ने बताया सभी 6 लोग खतरे से बाहर हैं. परिवार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर जहर खाया था. किशोर जाटव ठेकेदारी के तहत मकान की छत सेंटिंग (ढलाई) का काम करता है. कुछ समय से उसका काम ठीक नहीं चल रहा था. किशोर जाटव ने कई लोगों से एडवांस लिया था, लेकिन काम नहीं कर पाया. जिसके कारण वह बहुत ही ज्यादा परेशान चल रहा था. पुलिस को आशंका है कि आश्वासन पूरा न कर पाने की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है.