Moto E13 : Motorola कंपनी ने अपनी ई सीरीज के Moto E13 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस में एंड्रॉयड 13 गो एडिशन सॉफ्टवेयर और 5000 MAH की दमदार बैटरी के साथ कई शानदार फीचर्स दिए हैं.

इन्हें भी पढ़ें :  50MP कैमरा और तगड़े प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A14 5G, जानें कीमत और फीचर्स 

Moto E13 : Moto E13 Specifications

  • डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर (display and software): फोन में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 269 पिक्सल डेनसिटी ऑफर करेगी. ये मोटोरोला मोबाइल फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है.
  • चिपसेट और रैम (Chipset and RAM): स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी57 MP1 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इस डिवाइस में 2 GB RAM के साथ 64 GB की स्टोरेज मिलेगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है.
  • कैमरा सेटअप (camera setup) : फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है तो वहीं फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.
  • कनेक्टिविटी (connectivity): मोटो ई13 में ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स शामिल हैं.
  • बैटरी क्षमता (battery capacity): फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जिसे लेकर Motorola का दावा है कि फोन की बैटरी 36 घंटे तक साथ निभाती है और 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Moto E13 Price

इस लेटेस्ट हैंडसेट के तीन कलर वेरिएंट्स उतारे गए हैं, ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी व्हाइट.मोटोरोला स्मार्टफोन की कीमत 119.99 यूरो (लगभग 10 हजार 600 रुपये) तय की गई है. भारत में मोटोरोला मोटो ई13 को कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है.