मनाली। NATIONAL NEWS : हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बर्फबारी का दौर जारी है. पहाड़ों पर भारी बर्फबारी का दौर शुरू होने के साथ ही पर्यटक भारी तादात में बर्फबारी काउठाने पहुंच रहे हैं। इस बीच हिमाचल के मनाली में पर्यटकों के बीच मारपीट की एक घटना सामने आई है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इन्हें भी पढ़े-Samsung : सैमसंग के सस्ते 5G स्मार्टफोन्स की शुरू हुई बिक्री, मिल रही बंपर छूट, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पर्यटकों के बीच एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं. ऊपर से बर्फबारी हो रही है, पर्यटकों के मारपीट जिनमें करीब 8-10 लोग शामिल हैं, आपस में मारपीट में जुटे हुए हैं. इस बीच एक शख्स लाठी से भी मार रहा है. बताया जा रहा है कि गाड़ी के पास लेने को लेकर बहस से विवाद शुरू हुआ था.

इन्हें भी पढ़े-Samsung : सैमसंग के सस्ते 5G स्मार्टफोन्स की शुरू हुई बिक्री, मिल रही बंपर छूट, जानिए कीमत से लेकर सबकुछ

हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में जबरदस्त बर्फबारी हो रही है. मनाली, कुल्लू, रोहतांग और कई इलाके सफेद चादर से ढक चुके हैं. लगातार बर्फ़बारी के बाद अब लोगों की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं. ऊपरी इलाकों की सड़कों पर आवाजाही बंद हो गई है. मनाली और आसपास के इलाकों में तो गंभीर हालात हैं. गाड़ियों, सड़कों और घरों की छतों पर बर्फ की मोटी चादर बिछ चुकी है. भारी बर्फ़बारी के चलते अटल टनल को भी बंद कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक हिमाचल में करीब साढे़ 300 सड़कें बंद करनी पड़ी हैं।