बालोद। CG NEWS : जिले से आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है, यहाँ गुरुवार को एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। महिला का शव घर के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। महिला के पांच साल के बेटे ने देखा तो पड़ोसी को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला की खुदकुशी का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि महिला सात माह की गर्भवती थी।

ALSO READ : CG ACCIDENT NEWS : ट्रक की चपेट में आया साइकिल सवार मजदूर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत, लोगों में भारी आक्रोश 

जानकारी के मुताबिक, शहर के शिव कॉलोनी निवासी महेंद्र मुरार जिला अस्पताल में वार्ड ब्वॉय है। वह गणतंत्र दिवस पर सुबह ही ध्वजारोहण के लिए अस्पताल चला गया था। घर में उसकी गर्भवती पत्नी प्रेरणा (25) और पांच साल का बेटा था। कुछ देर बाद उसका बेटा पड़ोसी के घर पहुंचा और मां के लटकने के बारे में जानकारी दी। इस पर पड़ोसी घर पहुंचे तो देखा कि प्रेरणा का शव चुनरी के सहारे पंखे से लटका हुआ था।

ALSO READ  : RAIPUR CRIME : सूने माकन में 4 चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात किया पार, सभी गिरफ्तार…

 

पति महेंद्र ने बताया कि प्रेरणा ने खुदकुशी क्यों कि उसको जानकारी नहीं है। उन दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद या झगड़ा नहीं था। पुलिस को अभी तक अवैध संबंधों जैसी कोई बात भी सामने नहीं आई है। थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। ससुराल और मायके दोनों पक्ष के लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। महिला के गर्भवती होने के चलते सब सदमे में हैं।