ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। Gadar 2 : बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का फैंस को काफी समय से इंतजार है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही यह सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, आज गणतंत्र दिवस के मौके पर सनी देओल ने अपने फैंस को तोहफा दे दिया है। मेकर्स की ओर से फिल्म का पोस्टर रिलीज कर इसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। ऐसे में एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल को तारा सिंह के अवतार में देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं।

 

 

 

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का एलान किया है। ‘गदर’ में जहां सनी हैंडपंप उखाड़ते नजर आए थे, तो इस बार उनके हाथ में हथौड़ा नजर आ रहा है। पोस्टर में सनी तारा सिंह के अवतार में आंखों में गुस्सा, हाथ में हथौड़ा और हरे रंग के पगड़ी के साथ काले कुर्ते में नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर ही लग रहा है कि ‘गदर 2’ से सनी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर राज करने आ रहे हैं।

 

 

पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है… जिंदाबाद था…और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं। 11 अगस्त को गदर 2 सिनेमाघरों में।’ इसके साथ ही सनी देओल ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी है।

also read : Pathaan Box Office Collection : धमाकेदार ओपनिंग के साथ पठान ने रचा इतिहास, KGF 2 को पछाड़कर बनी इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर

 

बदा दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदरः एक प्रेम कथा’ 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और ऐसे में ‘गदर 2’ का भी उन्हें बेसब्री से इंतजार है। ‘गदर 2’ स्वतंत्रता दिवस से पहले 11 अगस्तस को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।