कोंडागांव। CG BIG NEWS : जिले में माओवादियों ने 6 ग्रामीणों का अपहरण कर लिया। पुलिस मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण को मार डाला। जिसके शव को गांव में फेंक दिया। शव के पास पर्चे भी फेंके। वहीं माओवादियों ने अन्य 4 लोगों को रिहा कर दिया, जबकि अन्य एक युवक को बंधक बनाकर रखा था। बताया जा रहा है कि जिसे बंधक बनाकर रखा था वह नक्सलियों को चकमा देकर भाग निकला है। मामला जिले के पुगारपाल थाना क्षेत्र का है।

ALSO READ : CG ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार बनी दो लोगों की मौत की वजह, पेड़ से टकराई बाइक, सवार जीजा-साले ने मौके पर तोड़ा दम

 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को नक्सली जिले के तुमड़ीपारा के खासपारा पहुंचे। गांव के रहने वाले बारहमासी नाग, सोनार यादव, गणेश समेत कुल 6 ग्रामीणों का बंदूक के बल पर अपहरण कर लिया। सभी को बंधक बनाकर अपने साथ जंगल लेकर गए। यहां सभी से पुछताछ की। फिर 6 में से 4 ग्रामीणों को रिहा कर दिया। 2 को बंधक बनाकर रखे थे। वहीं इनमें से एक ग्रामीण बारहमासी नाग पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाकर उसे मार दिया।

 

जबकि, दूसरा ग्रामीण सोनार यादव रात में ही किसी तरह नक्सलियों को चकमा देकर भाग निकला। इधर, हत्या के बाद माओवादियों ने बारहमासी के शव को गांव में ही फेंक दिया। शव के पास पर्चे भी फेंके। जिसमें पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया। इधर, ग्रामीण की हत्या के बाद इलाके के लोगों में दहशत है। सुबह गांव के ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि जवान गांव पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।