जशपुर। CG VIDEO : जिला पुलिस ने इस बार सबसे अलग अंदाज में होली मनाया। जिले के नारायणपुर थाने की पुलिस ने इसबार होली के दिन गांव के उन बच्चो के साथ होली मनाया जो किसी कारणवश होली मनाने से वंचित रह गए थे। पुलिस विभाग में मूंछ वाले भगत सिंह के नाम से मशहूर हवलदार रामानुज पाण्डेय ने नारायणपुर क्षेत्र के स्कूली छात्रों को और बच्चो को होली के दूसरे दिन थाना बुलाया और यहां की पूरी पुलिस टीम ने उन बच्चो के साथ जमकर होली मनाई। थाना प्रभारी जनक राम कुर्रे सहित थाने के सभी स्टाफ ने गांव के बच्चों के साथ रंग-गुलाल खेलने के अलावा देशी अंदाज में जमकर होली डांस किया। डांस के बाद बच्चो के साथ पकवान का भी लुत्फ उठाया गया।

 

बताया जा रहा है कि अनोखे अंदाज में होली मनाने का यह आईडिया थाने के हवलदार रामानुज पाण्डेय का था और थाना प्रभारी और थाने के सभी स्टाफ ने इस होली को ऐतिहासिक रूप देने में पूरी ताकत झोंक दी, नतीजतन यह कार्यक्रम पूरी तरह सफल रहा ।

 

रामानुज पाण्डेय ने बताया कि इस होली के पीछे असली मकसद पुलिस और बच्चो के बीच दोस्ती, अपनेपन का भाव पैदा करना और वंचितों को असली खुशी देना था और यह उद्देश्य सफल हुआ। स्थानीय लोगो ने पुलिस के इस आईडिया की जमकर तारीफ की ओर कहा कि इससे अच्छी पुलिसिंग भला और क्या होगी !

 

देखें वीडियो