OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल ( ritesh agrawal) पिता का गुड़गांव की एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरने से निधन हो गया है। रितेश के पिता का नाम रमेश अग्रवाल था।

Read more : Shahnawaz Pradhan Death :मिर्जापुर के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

रितेश अग्रवाल ने कहा, ‘भारी मन से मेरा परिवार और मैं यह शेयर करना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है। उन्होंने एक पूर्ण जीवन जिया और हम सभी को प्रेरित किया।’उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में सपोर्ट किया और हमें आगे बढ़ाया। उनके शब्द हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे।

OYO की सफलता पर बहुत वक्त तक भरोसा नहीं था

रितेश देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक है। उन्होंने OYO की स्थापना 2013 में की थी। तब वह सिर्फ 19 साल के थे। रितेश ने एक इंटरव्यू( interview) में बताया था, ‘मेरी मां को OYO की सफलता( success) पर बहुत वक्त तक भरोसा नहीं था, जब तक नरेंद्र मोदी ने मन की बात में इसका जिक्र नहीं किया। उन्हें यही लगता था कि मुझे कोई अच्छी नौकरी कर लेनी चाहिए।’

रितेश अग्रवाल की शादी 7 मार्च को गीतांशा( gitansha)े  हुई

रितेश अग्रवाल की शादी 7 मार्च को गीतांशा से हुई थी। उनके रिसेप्शन में सॉफ्टबैंक ग्रुप के फाउंडर मासायोशी सोन भी शामिल हुए थे। अग्रवाल और उनकी पत्नी गीत ने सन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सन 2015 से 29 वर्षीय अग्रवाल के मेंटर रहे हैं। ओयो में एक शुरुआती निवेशक, सन ने 2019 में अग्रवाल को जापानी बैंकों से 2 बिलियन डॉलर के लोन की व्यक्तिगत गारंटी दी थी।

रमेश अग्रवाल 20वीं मंजिल से गिर गए थे
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश अग्रवाल( ramesh) 20वीं मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए थे। ईस्ट गुड़गांव के DCP ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी लगभग एक बजे मिली। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल की 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से मौत हो गई है। वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिजन को सौंप दिया गया है।