नई दिल्ली :Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 2 : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली  के दिन 8 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

इन्हें भी पढ़ें : Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 1: रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की जिसके बाद लोगों को इस फिल्म से मोटी कमाई की उम्मीद थी। लेकिन अपने दूसरे दिन, फिल्म ने लगभग 35 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की और लगभग 9 करोड़ की कमाई की। फिल्म की कमाई में अचानक आई ये गिरावट काफी चौंकाने वाली है।

पहले दिन की थी 14 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने पहले दिन गुरुवार को 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

बॉक्स ऑफिस इंडिया का कहना है, “‘तू झूठा मैं मक्कार’ दूसरे दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। 35% गिरावटके साथ इसने 9 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। देश में 7 को और 8 को होली मनाई गई जिसके कारण गिरावट अधिक देखने को मिली है। इस फिल्म ने 23 करोड़ की कमाई की है।

कैसी है फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म कॉमेडी, रोमांस, ब्रेकअप और पारिवारिक ड्रामा से भरपूर है। फिल्म मिकी और टिन्नी की प्रेम कहानी है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी में मिलते हैं। मिकी अपने दोस्त मन्नू (अनुभव सिंह बस्सी) के साथ काम करता है। जिसमें वे एक मोटी रकम के लिए कपल में ब्रेकअप कराने में मदद करते हैं। कपल को खुशी-खुशी अलग करने के लिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। दूसरी ओर, टिन्नी के पास नौ से पांच की नौकरी है। इसके बाद कहानी में बहुत कुछ है। जो आपको हंसने  पर मजबूर करता है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी हैं।