बालोद। CG CRIME NEWS : जिले में एक अधेड़ उम्र के शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वो शराब भट्‌ठी के बाहर खुले में शराब पी रहा था। इसी बात को लेकर 2 युवकों ने उससे झगड़ा कर लिया। इसके बाद अधेड़ को जमकर पीटा। उधर, इलाज के लिए अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला अर्जुंदा थाना क्षेत्र का है।

 

सुरेगांव निवासी जंगलू राम ठाकुर (50) शराब पीने का आदी था। वो आए दिन शराब पीकर घर में भी झगड़ा किया करता था। इस बीच सोमवार को वह शराब पीने के लिए अर्जुंदा की शराब दुकान में पहुंचा था। वहां उसने शराब खरीदी और भट्‌ठी के बाहर ही बैठकर शराब पीने लगा था।

हाथ-मुक्के से पीटा

इसके बाद अर्जुंदा के ही रहने वाले थलेश ठाकुर(21) और प्रवीण यादव(21) भी भट्‌ठी के पास पहुंचे और जंगलू से कहने लगे कि यहां पर बैठकर शराब क्यों पी रहे हो। ऐसे खुले में बैठकर शराब मत पियो। बस इसी बात को लेकर जंगलू झगड़ा करने लग गया। इगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने मिलकर जंगलू को अधमरा होने तक हाथ-मुक्के से पीट दिया।

पीटने के बाद दोनों मौके से भाग निकले। इसके बाद आस-पास के लोगों ने जंगलू को अस्पताल में भर्ती कराया। इसी दौरान 7 मार्च को इलाज के दौरान जंगलू की मौत हो गई। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की जांच में पता चला कि जंगलू ज्यादातर यहां शराब पीने आया करता था। काम धाम भी नहीं करता था। वहीं आरोपी रोजी मजदूरी किया करते थे। पुलिस ने 7 मार्च को ही आरोपियों के घर पर दबिश दी थी। मगर उनका पता नहीं चला था। इस बीच शुक्रवार को आरोपी जब अपने घर लौटे, तब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आई है।