जशपुर। CG CRIME NEWS : जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसने महिला को इसलिए मार दिया, क्योंकि वह उसकी शराब पी गई थी। इसी बात से युवक नाराज हो गया और डंडे से अधमरा होने तक पीटा। इसके बाद खुद उसे अस्पताल ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

 

शांतिनगर निवासी ललिता एक्का(42) के पहले पति की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। जिसके बाद से वह बबलू राम (20) के साथ दूसरी शादी कर ली थी। पति रोजी मजदूरी किया करता था। मगर वह शराब पीने का आदी था। आए दिन नशे में विवाद भी करता था।

 

होली के दिन लेकर आया शराब

बताया गया कि होली के दिन भी बबलू घर में शराब लेकर आया था, और उसे घर पर ही रखा था। लेकिन उसे ललिता ने पी ली। बस इसी बात से युवक नाराज हो गया और उसने डंडे से ललिता को जमकर पीट दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई थी। इसके बाद उसे खुद अस्पताल में भर्ती कराया।

 

आरोपी गिरफ्तार

उधर, इलाज के दौरान 9 मार्च को महिला की मौत हो गई। तब उसका पोस्टमार्टम किया गया। पीएम रिपोर्ट से पता चला कि महिला को पीटा गया था। जिसके चलते उसकी जान गई। मौत के बाद महिला के भतीजे ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। अब पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।