IPL 2023 : आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा है। टीम का ये स्टार तेज गेंदबाज आईपीएल 2023 के पुरे सीजन में नहीं खेल पाएगा। मुंबई की टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन पिछले सीजन टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। IPL 2023 में MI का मुकाबला RCB से होगा, लेकिन अब आईपीएल 2023 से पहले ही मुंबई की टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी पूरे सीजन में नहीं खेल पाएगा।

इन्हें भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत IPL 2023 तक नहीं होंगे फिट, तो ये 3 खिलाड़ी कर सकते हैं Delhi capitals की कप्तानी 

IPL 2023 में नहीं खेल पाएगा ये दिग्गज प्लेयर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,स्टार तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन (jhay richardson) चोटिल होन की वजह से आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे। वह हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं और उन्हें फिट होने में अभी लंबा वक्त लग सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चोट क्रिकेट का एक बड़ा हिस्सा है। यह सच्चाई है, लेकिन इससे निराश होती है। अब मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं वह कर सकता हूं, जो मुझे पसंद है। मैं पहले से भी बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए कड़ी मेहनत करता हूं। एक स्टेप पीछे और दो कदम आगे। आओ इसे करके देखते हैं।

 

मुंबई ने 1.5 करोड़ में ख़रीदा 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन को मुंबई इंडियंस ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्हें खरीदने के लिए पंजाब किंग्स ने भी बोली लगाई थी, लेकिन मुंबई की टीम ने उन्हें मोटी रकम देकर अपने टीम के साथ जोड़ लिया।