नारायणपुर। पत्रकार कल्याण महासंघ छत्तीसगढ़ की नई कार्यकारिणी का गठन हुआ हैं। जिसमें नारायणपुर जिले की कमान वरिष्ठ पत्रकार के रूप में सैय्यद वली आज़ाद के हाथों में सौंपी गई हैं। पिछले एक दशक से उत्कृष्ट पत्रकारिता कर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के सिपाही के रूप में पत्रकारिता में सेवा दे रहें।

Read more CG TRANSFER BREAKING : SP ने कई थाना प्रभारियों का किया ट्रांसफर, देखें लिस्ट

प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों से जुड़े हुए हैं माड़ संदेश/श्रमबिन्दु न्यूज़ के साथ जिला प्रतिनिधि के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। पत्रकार कल्याण महासंघ छत्तीसगढ़ के प्रदेश महासचिव एवं संघ के संस्थापक सुनील यादव एवं कोंडागाँव जिले से विश्वप्रकाश शर्मा, बालोद ज़िले से संघ के वरिष्ठ पत्रकार बोधन भट्ट की अनुशंसा के बाद वली आज़ाद को नारायणपुर जिला अध्यक्ष बनाया गया है, इस दायित्व पर संघ द्वारा विश्वास जताया है। आज पत्रकार कल्याण महासंघ छत्तीसगढ़ जिला में संघ का गठन किया गया जिसमे महासचिव का दायित्व विक्रम हालदार एवं जिला सचिव ईमरान खान को नियुकर किया गया संघ के संस्थापक सुनील यादव के हाथों पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान कर माला पहनाकर शुभकामनाएं दिया गया।इस कर्यक्रम में पत्रकार कल्याण महासंघ छत्तीसगढ़ संघ नारायणपुर जिले के सदस्य उपस्थित रहे।

एन्टीकरप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी डायरेक्टर

वर्तमान में वली आज़ाद बस्तर संभाग मुस्लिम समाज के सहसचिव और एन्टीकरप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के डिप्टी डायरेक्टर एवं अंजुमन इस्लामिया कमेटी नारायणपुर के मेम्बर के पद पर जिम्मेदारी निभा रहे हैं। जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्ति होने पर शुभचिंतकों द्वारा शुभकामना संदेश दिया गया।