राजनांदगांव। CG CRIME NEWS : जिले में युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद थाने पहुंच गया और बोला कि साहब मेरी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। मगर जांच के बाद पूरे मामले का राज खुल गया और पुलिस को पता चला कि युवती की हत्या की गई है। झगड़े के बाद पति ने ही उसकी जान ली है। मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के मोहरा पुलिस चौकी का है।

 

CG CRIME NEWS : पति ने नायलॉन रस्सी से गला घोंटकर की पत्नी की हत्या, थाने पहुंचकर बोला - खुदकुशी कर ली  

बिजनापुर निवासी संदीप वर्मा(30) ने शनिवार को इस मामले में शिकायत की। उसने बताया कि उसकी पत्नी मीना वर्मा(26) ने आत्महत्या कर ली है। संदीप ने ये भी बताया कि उस वक्त घर पर कोई नहीं था। कुछ देर बाद जब मैं पहुंचा तो मेरी पत्नी फांसी पर लटकी हुई थी। इसलिए मैंने उसे फंदे से उतार दिया है।

 

पीएम रिपोर्ट से खुला राज

पति की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भी कराया था। जिसमें रस्सी से गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई। पुलिस ने मामले में पड़ोस के लोग और मीना के मायके वालों से बात की। तब मायके वालों ने बताया कि संदीप कई बार मीना से झगड़ा कर चुका था। इसलिए हमें शक है कि उसने विवाद किया होगा और उसकी जान ले ली होगी।

 

इसी बयान के आधार पर पुलिस ने संदीप से पूछताछ शुरू की थी। पीएम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई थी। इसलिए पुलिस को भी संदीप पर ही शक था। मगर संदीप ने पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया। वह ठीक से जवाब नहीं दे रहा था।

 

नायलॉन की रस्सी से गला घोंटा

इसके बाद पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की, तब आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिर बताया कि मैं शनिवार रात को घर पर ही था। तभी हमारा घर की किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मेरा पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। इसलिए जब फिर से विवाद हुआ तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सका और नायलॉन की रस्सी से उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने बताया कि पुलिस को गुमराह करने मैंने झूठी कहानी बताई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।