रायपुर। Fight due to dog in Raipur : राजधानी रायपुर में कुत्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है. दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ा कि जमकर लाठी डंडे भी चले हैं. जिसमें एक महिला समेत कुछ लोगों को भी चोटें आईं हैं. किसी का सिर फट गया, तो किसी के हाथ पैर में चोटें लगी हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर गई. जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

विवाद की जड़ बना कुत्ता

रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई, इस मारपीट की वजह कुत्ता है।  पुलिस के मुताबिक एक पक्ष के व्यक्ति ने शिकायत की है कि मेरे पड़ोसी, जिसके घर में कुत्ता है, जो घर के आगे गंदगी करता था. उस कुत्ते की शनिवार शाम को पिटाई की थी. उसी बात को लेकर डॉगी का मालिक और उसके दो भाई मिलकर उसके साथ मारपीट करने लगे. बीच बचाव करने के लिए छोटा भाई, मेरी मां पहुंची, तो उन्हें भी डंडे से मारने लगे।

तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से डॉगी के मालिक ने शिकायत की है. जिसमें बताया कि ” मोहल्ले का रहने वाला व्यक्ति हम दोनों के पास आया और कुत्ते को मारने की बात को लेकर बहस बाजी करने लगा. मैने उसे गाली देने से मना किया, तो उसने अपने घर जाकर घर से बांस का डंडा लेकर आया और उसके साथ उसका बड़ा भाई और उसकी मां भी आये. जिसके बाद बांस के डंडे से मारपीट करने लगे. मारपीट से मेरे सिर, दाहिने हाथ में चोट आई है.

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया FIR

डीडी नगर थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू ने बताया कि “डॉगी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. इसमें लाठी और डंडों से एक दूसरे के ऊपर हमला किया गया है. दोनों पक्षों को चोटें आई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।