ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। ACCIDENT NEWS : जिले के लिए सोमवार की सुबह बेहद दर्दनाक रही। मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेट हाइवे 58 पर भीषण सड़क हादसा हुआ। सोमवार की सुबह इस भीषण हादसे में सहरसा जिले के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हैं।

 

भागलपुर जाते समय हादसे का शिकार हुए
गंगा नहाने के लिए जा रहे ऑटो में हाइवा ट्रक की टक्कर से यह हादसा हुआ। सभी गंगा स्नान के लिए ऑटो से भागलपुर जा रहे थे। मृतकों के साथ ही घायल लोग भी सहरसा के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत भद्दी दुर्गापुर के बताए जा रहे हैं। वहीं टक्कर मारने के बाद चालक हाइवा लेकर मौके से फरार हो गया।
मौके पर चार ने दम तोड़ा, एक ने अस्पताल के रास्ते में
गांव भद्दी दुर्गापुर से करीब 10 लोग का जत्था ऑटो (टेम्पो) से गंगा स्नान करने के लिए महादेवपुर घाट जा रहे थे। जब इनका ऑटो कलासन-चौसा एसएच 58 पर घोषई गोठ बस्ती के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो का सामने वाला हिस्सा पूरा का पूरा दब गया और मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। एक अन्य घायल की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। मृतकों की पहचान राधे राम (60), चालक राजा बाबू स्वर्णकार (25), कैलाश मंडल (55), धिरेन मंडल (30), सोहगिया देवी (70) के रूप में हुई है। सतरहन मंडल (60), संजूला देवी (55), रमेश मंडल (40), रेणु देवी (35), हकरी देवी (50) घायल हैं।

ब्रेकर बनवाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया

सभी घायलों को आननफानन में ग्रामीणों की सहायता से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्थिति को गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एसएच 58 पर रखकर प्रदर्शन भी किया और करीब दो घंटे तक सड़क जाम रखा। घटनास्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी, थानाअध्यक्ष आदि ने ब्रेकर बनवाने का आश्वासन देकर जाम को खत्म कराया।