कांकेर : CG BREAKING : जिले के चारामा के पूरी गांव में एक कार में आग लगने के बाद हादसे में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई थी, हादसे के वक्त कार में सवार पूरा परिवार रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ था। अब इसी बीच खबर मिली है कि, सिकदार परिवार वापस लौट आया है।

इन्हें भी पढ़ें : Raipur Breaking : दुल्हा-दुल्हन मौत का बड़ा खुलासा, सामने आयी युवती की पूर्व संबंध की कहानी, हिरासत में एक युवक 

दरअसल, लापता परिवार की तलाश पुलिस पिछले 13 दिनों से कर रही थी। समीरन सिकदार अपने परिवार के साथ रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया था। उसकी कार बीच सड़क पर जलती हुई मिली थी। लेकिन कार जलने के बाद पूरा परिवार कहां चला गया था, ये एक अबूझ पहेली बन गयी थी। जानकारी के मुताबिक ये परिवार कांकेर के ही परलकोट इलाके में मिला है। हालांकि कार को जलता छोड़कर गायब हो जाने के बाद उसके गायब हो जाने के पीछे की क्या मंशा थी, इसे लेकर पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है।

कांकेर जिले के चारामा के पूरी गांव में एक कार में आग लगने के बाद से लापता हुए परिवार 13 दिन बाद पुलिस को मिला। सूत्रों के मुताबिक, सिकदार परिवार अपने ही फार्म हाउस में मिला था। खबर ये भी है कि परिवार को भी लापता समीरन के बारे में जानकारी थी, लेकिन वो बार-बार पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस कल इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार के साथ गायब परिवार मैसेज और फोन कॉल के जरिये संपर्क में था, लेकिन परिवार के लोगों ने ये पूरी बात पुलिस से छुपाये रखी।