रायपुर। हिंडनबर्ग रिपोर्ट के खुलासे के बाद अडानी के मुद्दे पर कांग्रेस केंद्र सरकार और भाजपा पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस ने भाजपा पर मित्रवादी पूंजीवाद के तहत सिर्फ अडानी को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है.।

Read more : CG NEWS : मुख्यमंत्री बघेल से तिल्दा सिंधी पंचायत युवा विंग के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य मुलाकात, निशुल्क स्वास्थ्य शिविर के पोस्टर का किया विमोचन

इसके विरोध में आन को देशभर में केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। छत्तीसगढ़( chhattisgarh) में कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता अंबेडकर चौक से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे. इसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे।

संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ सहित पीसीसी( PCC) के नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे

कांग्रेस के राजभवन मार्च में एआईसीसी की महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ-साथ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का और संयुक्त सचिव विजय जांगिड़ सहित पीसीसी के नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे. राजभवन मार्च में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ प्रभारी सैलजा सुबह करीब 10 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

मध्यम वर्ग के भारतीयों की करोड़ों की बचत जोखिम में है

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ( PM modi)और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में कोनी कैपिटलिज्म नीति के कारण देश का नुकसान हो रहा है. गहरे आर्थिक संकट के समय भाजपा की मोदी सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेच रही है और एसबीआई व एलआईसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को अडानी समूह में निवेश करने के लिए मजबूर कर रही है. इससे गरीब और मध्यम वर्ग के भारतीयों की करोड़ों की बचत जोखिम में है।