मुंगेली। मुंगेली के लोरमी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित रिटायर्ड शिक्षक के घर में चोरों ने धावा बोलकर साढ़े 17 लाख रुपए नकदी रकम और 10 तोले के सोने के बिस्कुट जिसकी अनुमानित कीमत साढ़े 5 लाख रुपए है चोर ने पार कर दिया।

Read more : CG Weather Alert :छग में चुभती- जलती गर्मी से मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, आज से 17 मार्च तक गरज -चमक के साथ बारिश की संभावना

रिटायर्ड शिक्षक असगर अली ने बताया कि “वह अपने व्यक्तिगत काम से दोपहर 11 बजे बिलासपुर गए हुए थे जहां से काम निपटा कर शाम 5 बजे जब वापस अपने घर लौटे तब उन्होंने पाया कि घर के पीछे के कमरों के ताले टूटे हुए हैं और तिजोरी में रखे गए नगदी रकम समेत सोने के जेवर गायब हैं.

घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए चोर घर के पीछे के रास्ते से अंदर दाखिल हुए इस दौरान चोरों ने कमरों में लगे दो दरवाजों के ताले तोड़े और इस घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है शुरुआती जांच में पुलिस को शक है कि घटना को किसी नजदीकी जानकार व्यक्ति ने अंजाम दिया होगा फिलहाल पुलिस हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।