बेंगलुरु : VIRAL VIDEO : ट्रेनों में महिलाओं के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। कल मंगलवार को ही उत्तर प्रदेश में नशे में धुत TTE द्वारा महिला के ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। वहीं अब महिला के साथ TTE की बदतमीजी का मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है।

इन्हें भी पढ़ें : Urine incident in train : ट्रेन में पेशाब कांड : TTE ने महिला के ऊपर की पेशाब, यात्रियों ने जमकर पीटा, रेलवे ने आरोपी को नौकरी से निकाला

दरअसल, मंगलवार को बेंगलुरु के कृष्ण राज पुरम रेलवे स्टेशन पर टिकट दिखाने के लिए रोका। उस दौरान प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट चेक कर रहे TTE ने महिला को टिकट दिखाने को कहा। महिला मोबाइल पर टिकट दिखाने की कोशिश कर रही थी कि तभी इस TTE ने उसे पकड़कर खींच लिया, जिसके बाद महिला रोने लगी। आस पास खड़े लोगों ने पूछा तो TTE ने कहा कि ये महिला बिना टिकट के यात्रा कर रही थी लेकिन जैसे ही महिला ने मोबाइल पर अपना टिकट दिखाया तो लोग TTE पर भड़क गए और उन्हें घेर कर महिला के साथ की गई बदसुलूकी का जवाब मांगने लगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो रेलवे ने किया सस्पेंड

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद रेल विभाग हरकत में आया। जांच में TTE को दोषी पाया गया जिसके बाद रेलवे ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। वहीं मौजूद यात्रियों ने बताया कि आरोपी TTE ने ड्यूटी पर शराब पी रखी थी। अब इस आरोप के बाद रेलवे आगे की जांच कर रहा है और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।