दुर्ग। CG NEWS : जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 6 माह के मासूम का शव आज सुबह शिवनाथ नदी में मिला है। गोताखोरों ने शव को निकाला और पुलिस को सूचना दी। जिस बच्चे का शव मिला उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट एक दिन पहले नगपुरा चौकी में दर्ज कराई गई थी। अज्ञात ने बच्चे को घर से उठाकर शिवनाथ नदी में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 

6 माह के दुधमुंहे बच्चे की लाश नगपुरा के तालाब से बरामद की गई, जिसके बाद पुलिस विवेचना में जुट गई है, बताया जा रहा है कि कल देर शाम नगपुर चौकी में मालती यादव ने आकर शिकायत दर्ज कराई की उसका 6 माह का दूध मुहा बच्चा गायब हो चुका है, आपको बता दें कि मालती यादव की शादी ग्राम हिरी में हुई है, जो कि अपने मायके डिलवरी कराने आई हुई थी और डिलीवरी के बाद से ही अपने मायके में ही रह रही थी, नगपुरा में ही इलाज भी चल रहा था, मालती यादव ने पुलिस को बताया कि जब वह देर रात शौच करने के लिए बाहर गई थी और जब वापस आकर देखा तो उसका 6 माह का बच्चा बिस्तर पर नहीं था, तब मालती ने अपनी मां और भाई को इस बात की जानकारी दी।

 

बच्चा नहीं मिलने पर आस पड़ोस और परिवार वालों के साथ खोजबीन की गई बच्चा नहीं मिला, तो नगपुरा चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद आज सुबह नगपुरा के तालाब में बच्चे का शव मिला, जिसके तत्काल बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने बच्चे का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बात सामने आई है कि बच्चे के पेट में दूध था तकनीकी जानकारियां यह बताई गई, कि बच्चे की मौत के पहले उसे दूध पिलाया गया था, अब पुलिस को इस पूरे मामले पर बच्चे की मां मालती पर ही शक हो रहा है, क्योंकि जब परिजनों के बयान लिए गए, तो सभी ने अलग-अलग बयान दिए हैं, फिलहाल पुलिस जांच और विवेचना कर रही है।

 

वहीं कुछ लोगों ने यह भी बताया कि मालती आधी रात को काली साड़ी पहनकर तालाब की ओर गई थी, जादू टोने का भी शक किया जा रहा है, फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस विवेचना कर रही है।