बस्तर। CG BREAKING : जिले से बड़ी खबर सामने आयी है यहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां नक्सली गरत सर्चिंग पर थाना कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम डुटा, जुंगड़ा, चिलपरस, पानीडोबीर के ओर रवाना हुये थे। गस्त सचिंग के दौरान आरोपी माओवादी सुगंद उर्फ सुमन आंवला, संजय उसेण्डी, परसराम धनगुल पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। कोयलीबेड़ा क्षेत्र का मामला।

इसे भी पढ़े-CG Breaking : पल्ली बारसूर मार्ग पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, यात्री बस को किया आग के हवाले, सीआरपीएफ और पुलिस की टीम मौके पर मौजूद

बात दें कि पुलिस टीम द्वारा मुखबिरों द्वारा प्राप्त सूचना अनुसार उक्त जगह घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को पकड़ा। थाने के अपराधों में जारी स्थायी वारेट के अपराध के संबंध में तथा विभिन्न माओवादी घटनाओं के संबंध में पर उक्त आरोपियों द्वारा माओवादी संगठन में सक्रिय सदस्य के रूप में काम करना तथा थाने के विभिन्न माओवादी घटनाओं में शामिल होकर अन्य माओवादी साथियों के साथ घटना कारित करना स्वीकार किया।

इसे भी पढ़े-CG Breaking : पल्ली बारसूर मार्ग पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, यात्री बस को किया आग के हवाले, सीआरपीएफ और पुलिस की टीम मौके पर मौजूद
उक्त आरोपी माओवादियों सदस्यों के द्वारा सड़क निर्माण में लगे वाहनों पर आगजनी, टावर में आगजनी तथा मुखाबरी के शक पर आम जनता से मारपीट करना, क्षेत्र में दहशत, आतंक फैलाना आदि अपराधिक कृत्य किया जा रहा था। आरोपी सुमंद उर्फ सुमन जांचला पूर्व में नक्सल मामले में जेल जा चुका है। आज तीनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

तीनों आरोपियों के नाम-

(01) समुंद्र उर्फ सुमन सिंह आंचला पिता स्व. सुक्कु आंचला उम्र 42 वर्ष, साकिन हुतुलबेड़ा पानीडोबीर

(02) संजय कुमार उसेण्डी पिता देवनू राम उसेण्डी, उम्र 27 वर्ष, साकिन हुतुलबेड़ा पानीडोबीर

(03) परसराम धनगुल पिता स्व. मेहत्तर राम धनगुल, उम्र 55 वर्ष, साकिन तुलबेड़ा पानीडोबीर।