मुंबई न्यूज़।  हाल ही में ट्वीटर ने ब्लू टिक के लिए चर्जेस लगाने की बात कही थी जिसके बाद बीती रात ट्वीटर पर सर्जिकल स्ट्राइक हुई है। ट्वीटर ने सभी के ब्लू टिक हटा दिए है जिसके बाद सभी के बीच खलबली मच गई है। इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ब्लू टिक भी हट गया जिसके बाद बिग बी का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ट्वीटर के मालिक एलन मस्क से गुजारिश की है।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने एकाउंट @SrBachchan से ट्वीट किया – T 4623 – ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

इस ट्वीट में बिग बी अपने ब्लू टिक के लिए पैसे चुकाने के बाद भी ब्लू टिक बापस नहीं मिलने पर हाथ जोड़ने के बाद पाव पड़ने की बात कही है। इससे पहले उन्होंने एक और ट्वीट किया था जो बहुत तेजी से वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एडिट बटन लगाने की बात लिखी थी। अब देखते है @elonmusk पर इसका क्या असर होता है , बहरहाल अमिताभ का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है , ट्विटर यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि ये एक सामान्य समस्या है जिसका सामना ट्विटर का उपयोग करने वालों को करना पड़ता है, कई बार जल्दबाजी में लिखते समय कुछ गलती हो जाती है और उसे ऐसे ही पोस्ट कर दिया जाता है लेकिन जब गलती का अहसास होता है या कोई टोकता है तो फिर बड़ी शर्म महसूस होती है कि अब क्या करें कैसे सही करें , अंत में ट्वीट को डिलीट कर फिर से नया ट्वीट करना पड़ता है, इसी समस्या को दूर करने के लिए आज अमिताभ बच्चन ने Twitter के मालिक Elon Musk से ये गुजारिश की है।