रायपुर। BIG NEWS : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में जो नाम इस समय सबसे अधिक चर्चा में है और जिसके सीने में बहुत सारे राज दफन हैं, वह नाम है- गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम समेत दो और शूटरों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है। यूपी एसटीएफ ने गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने की आशंका जताई है।

 

जहां लोकेशन मिली, वह छत्तीसगढ़ का बार्डर

गुड्डू मुस्लिम की उत्तरप्रदेश पुलिस को जहां लोकेशन मिली, वह स्थान छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित है। राज्य के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सोहेला क्षेत्र के गांव सरिया से सटा हुआ है। जिसके एसटीएफ की टीम ने इलाके में दबिश दी। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि एसटीएफ के आने की भनक लगने के बाद गुड्डू मुस्लिम, ओडिशा से भागकर छत्तीसगढ़ के रास्ते किसी दूसरे राज्य में फरार हो गया होगा।

 

दरअसल, एसटीएफ को बरगढ़ जिले के भठली इलाक़े में छिपछिपे होने की सूचना थी। लेकिन गुड्डू एसटीएफ के पहुंचने से पहले फरार हो गया। पुलिस ने उनके संबंधित ठिकानों पर रेड मारी और कई लोगों से पूछताछ की। एसटीएफ को आशंका है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ भाग गया होगा। बहरहाल एसटीएफ अलग-अलग इलाकों में गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही है। बरगढ़ रेंज के IG दीपक कुमार ने की इसकी पुष्टि की है।