बिलासपुर। CG CRIME NEWS : जिले में एक बुजुर्ग महिला की खून से लथपथ लाश मिली है। रविवार की देर रात हमलावरों ने उसके घर में घुस कर पत्थर से सिर और चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया है। सुबह महिला की लाश देखकर लोगों को जानकारी मिली। पुलिस गांव पहुंचकर हत्यारों की जानकारी जुटा रही है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

 

ग्राम मानपुर में रहने वाली रूपा जगत (60) रोजी मजदूरी करती थी। महिला का मंझला बेटा कमाने खाने के लिए गुजरात गया है। बेटे का परिवार बाजू में ही रहता है। वहीं वृद्धा घर में अकेली रहती थी। सोमवार की सुबह गांव के लोगों ने आंगन में उसकी लाश देखी। आंगन में घसीटने और महिला के सिर और चहरे को पत्थर से कुचल दिया गया है।

कमरे से घसीटकर लाए बाहर और फिर की हत्या

बताया जा रहा है कि महिला रात में कमरे में सो रही थी। घर में घुसे हत्यारों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए घसीट कर आंगन में लाए और फिर उसके ऊपर पत्थर से हमला कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। साथ ही डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। आसपास के लोगों से पूछताछ कर पुलिस हत्यारों का सुराग लगा रही है।

 

बाहर रहता है परिवार

टीआई उत्तम साहू ने बताया कि महिला के पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उनके तीन बेटों में दो सरकारी नौकरी में थे। बड़े और छोटे बेटे की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई है। लिहाजा उनका परिवार बाहर रहता है। मंझला बेटा और परिवार के सदस्य भी गांव में अलग रहते हैं। पुलिस हत्या के इस मामले में हर पहलुओं पर जांच कर रही है।