अलीगढ़ में कुत्तों का आतंक थम नहीं रहा है। अब क्वार्सी इलाके की पॉश कालोनी स्वर्ण जयंती नगर में शादीवाले घर से कुत्तों ने तीन माह की एक मासूम बच्ची को रविवार सुबह पांच बजे सोते समय उठा लिया। उसे नोंचकर-काटकर मार डाला। मुंह में दबाकर शव को घूमाते रहे। मोहल्ले के लोगों ने यह देखा तो शोर मचा दिया। इसके बाद परिवार वाले दौड़कर आए। कुत्तों पर ईंट-पत्थर बरसाए, तब जाकर वह शव को छोड़कर भागे।

स्वर्ण जयंती नगर में महाराणा प्रताप एन्कलेव स्थित एलआईजी फ्लैट में पेशे से मजदूर पवन कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को उनकी बहन भूरी और कौशल की शादी थी। रात को फेरे आदि का कार्यक्रम होने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के बच्चे व उनके दो जुड़वा बच्चे 3 माह का बेटा प्रिंस और तीन माह की बेटी दीक्षा बाहर के कमरे में सो रहे थे। तभी दो कुत्ते घर में घुसे और तीन माह की बच्ची को मुंह में दबाकर उठा ले गए। परिवार के किसी सदस्य को इसकी जानकारी नहीं हुई।

बच्ची को नोंचने-काटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद कुत्ते शव को मुंह में दबाए कालोनी में घूमने लगे। सुबह टहलने निकले लोगों ने यह देख शोर मचाया। वह मौके पर दौड़कर पहुंचे। कुत्तों में ईंट-पत्थर मारकर उनसे शव को छुड़ाया। उन्होंने बताया कि जानकारी के अभाव में बिना पुलिस को सूचना दिए बच्ची का शव दफन कर दिया। इधर, दोपहर तक इस बात की जानकारी पुलिस को हुई। क्वार्सी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार राठी घटनास्थल पर पहुंचे। इलाके के सीसीटीवी खंगाले गए। कालोनी के लोगों से घटना की पुष्टि की गई।