रायपुर : Karnataka elections 2023 : कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले है। सभी राजनैतिक पार्टियां प्रचार में लगी हुई है। वहीं कर्नाटक चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेताओं को भी जिम्मेदारी मिली है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) चुनाव प्रचार के लिए बेंगलुरु जाएंगे। डॉ रमन सिंह 25 और 26 अप्रैल को बोम्मनहल्ली विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे और यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

इन्हें भी पढ़ें : Karnataka Election 2023 : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सीएम बघेल सहित इन दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी 

Karnataka elections 2023 :  वहीं, दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव और अजय चंद्राकर चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक रवाना हो गए हैं। अरुण साव कर्नाटक के अरसीकेरा विधानसभा में प्रचार करेंगे तो वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर नागामंगला विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह आज शाम को कर्नाटक के लिए रवाना होंगे।