CG ACCIDENT NEWS : गौरेला-पेंड्रा-मरवाही. जिले में रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई। गौरेला-वेंकटनगर मुख्य मार्ग के हर्राटोला गांव में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और बाइक सवार मामा-भांजे को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग महिला और एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, हर्राटोला गांव के बस स्टैंड पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला बूंद कुंवर अपनी बस का इंतजार कर रही थी, तभी एक पिकअप ने तेज रफ्तार से आते हुए उसे टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मध्यप्रदेश के अनूपपुर के कोलमी गांव से गौरेला आ रही बाइक को भी पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर मामा नरेंद्र कुमार (28 वर्ष) और उसका भांजा संदीप कुमार (13 वर्ष) सवार था। टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों लोग सड़क पर आ गिरे। गंभीर रूप से घायल मामा नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 13 वर्षीय भांजे का पैर टूट गया है। राहगीरों ने तुरंत गौरेला पुलिस को घटना की सूचना दी।

गौरेला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत महिला और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं 13 साल के संदीप कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि पिकअप की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो महिला और बाइक को टक्कर मारने के बाद सड़क से लगे खेत में जा घुसी।